Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

खुशी का माहौल गम में तब्दील, इकलौते पुत्र की मौत से शोक में डूबा पूरा परिवार

0 646

First Prime : बेगूसराय (बिहार) साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के विष्णुपुर आहो गांव निवासी अपने माता-पिता के इकलौते पुत्र निखिल कुमार उर्फ बंटी की सड़क हादसे में मौत के बाद उनके परिजनों पर दु:खों का पहाड़ टूट पड़ा है। वहीं बहन अविवाहित दिव्या सिंह का इकलौते भाई निखिल कुमार उर्फ बंटी के सड़क हादसे में मौत के बाद घरों में खुशी का माहौल शोक में तब्दील हो गया। यह घटना बेगूसराय जिला का है एक परिवार की खुशी का माहौल उस वक्त गम में तब्दील हो गया जब परिवार का इकलौता बारिश एक हादसे का शिकार होकर दुनिया से चल बसा । घटना बलिया अनुमंडल क्षेत्र के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र स्थित विष्णुपुर आहो गांव की है । बीती रात हुई इस घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है तो वही अपने इकलौते पुत्र की मौत के बाद पिता की आंखों से आंसू कम नहीं हो रहे । फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि बीती रात जिस वक्त मृतक निखिल कुमार अपने गांव विष्णुपुर जा रहा था इसी दौरान विष्णुपुर आहो घाट के नजदीक एक जेसीबी ने खड़े रोलर में ठोकर मार दी और रोलर लुढ़क गया एवं निखिल कुमार को रौंदता हुआ चला गया इस घटना में निखिल कुमार की मौके पर ही मौत हो गई।

बताते चलें कि साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के विष्णुपुर आहो निवासी मनी सिंह जो पेशे से ड्राइवर हैं उनके पुत्र 20 वर्षीय निखिल कुमार का उपनयन संस्कार एवं उनकी बेटी दिव्या सिंह का रात्रि में विवाह 23 मई को होना निश्चित था । इकलौती बहन होने की वजह से निखिल कुमार ने पूरे शौक से एवं धूमधाम से बहन की शादी करने का फैसला किया था। और इसीलिए अपने बहनोई को उपहार में देने के लिए बाइक खरीद कर वापस अपने गांव लौट रहा था। गांव जाने के क्रम में ही विष्णुपुर आहो घाट के नजदीक बाइक की लाइट एकाएक बंद हो गई। जब तक वह कुछ समझ पाता पीछे से आ रही एक जेसीबी ने सामने खड़ी रोलर को ठोकर मार दी और रोलर लुढ़ककर बोलेरो में ठोकर मार दी। क्योंकि बोलेरो में निखिल कुमार के पिता मनी सिंह सवार थे पिता को बचाने के लिए दौड़ कर निखिल कुमार वहां पहुंचा लेकिन तब तक रोलर ने उसे अपनी चपेट में ले लिया और वह नीचे नदी में जा गिरा। इस बड़े हादसे में घटनास्थल पर ही निखिल कुमार की मौत हो गई । निखिल कुमार के पिता ने कहा की रोलर ड्राइवर के द्वारा उनके पुत्र की हत्या की गई है। इतना ही नहीं हादसे के बाद साहेबपुर कमाल थाना को गलत सूचना देकर निखिल कुमार के आत्महत्या की बात बताई गई। निखिल कुमार के पिता मनी सिंह ने बताया कि निखिल कुमार झारखंड के रांची में रहकर पढ़ाई करता था एवं अपनी बहन की शादी एवं उपनयन में शरीक होने के लिए अपने गांव पहुंचा था। 

बहन दिव्या का रो रो कर बुरा हाल

इकलौती बहन के विवाह की तैयारियों में जुटे निखिल कुमार उर्फ बंटी की मौत ने परिजनों एवं रिश्तेदारों की खुशियों को मातम में बदल दिया। शुक्रवार की शाम परिवार में हंसी खुशी का माहौल था। घर में शादी की तैयारी आयोजित किया गया था। इसके बाद निखिल अपने पिता के साथ समान व बाइक लाने के लिए बलिया निकल गए थे। लेकिन देर शाम जब उनकी हादसे में मौत की सूचना मिली तो परिवार की खुशियां मातम में बदल गईं। अविवाहित बहन दिव्या सिंह सहित तमाम परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। रो-रोकर निखिल एक ही बात कह रहा था कि पापा अभी तो बहन के विवाह की बहुत सारी तैयारियां करनी है। परिजनों का विलाप देख कर हर किसी की आंखें नम हो उठी थीं। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

ब्यूरो रिपोर्ट – बेगूसराय

एडवर्टाइज

Copy

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!