Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

जनता के द्वारा रिजेक्ट किए गए लोग,चाहे कांग्रेस के लोग हो या कॉम्युनिस्ट के लोग हैं ,ये लोग दोगले हैं। गिरिराज सिंह

0 265

 

ब्यूरो रिपोर्ट: बेगूसराय में भाजपा के किसान सम्मेलन के बैनर तले एमआरजेडी कॉलेज में कार्यकर्ता संवाद सम्मेलन के दौरान बेगूसराय सांसद सह केंद्रीय मंत्री ने बड़ा बयान दिया है। किसान आंदोलन में शामिल लोग किसान संघ के लोग नहीं हैं बल्कि जनता के द्वारा रिजेक्ट किए गए लोग हैं । चाहे कॉम्युनिस्ट के लोग हो,या कांग्रेस के लोग हो, ये लोग दोगले हैं – दोगला शब्द को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बड़ा संवैधानिक शब्द बताया है। बताते चलें कि यह कार्यक्रम बेगूसराय में आज किसी आंदोलन के समर्थन में भाजपा के द्वारा किसान सम्मेलन का आयोजन शहर के एमआरजेडी कॉलेज में किया गया ।

इस किसान सम्मेलन में भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने हिस्सा लिया । किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि किसान आंदोलन में शामिल लोग किसान संघ के लोग नहीं हैं बल्कि जनता के द्वारा रिजेक्ट किए गए लोग हैं । चाहे कांग्रेस के लोग हो चाहे कॉम्युनिस्ट के लोग हैं ,वह सभी दोगले हैं।

श्री सिंह ने कहा कि दोगला शब्द संवैधानिक शब्द है जो दो तरह की बात बोलते हैं । गिरिराज सिंह ने कहा कि कृषि बिल किसानों के हक में है देश के किसान प्रधानमंत्री को हस्ताक्षर लिखकर कृषि बिल वापस नहीं लेने की मांग कर रहे हैं। किसान आंदोलन में विपक्ष किसानों के कंधे पर बंदूक रखकर चला रही है। किसान आंदोलन को सीएए के समर्थक अब किसान आंदोलन को समर्थन देने की बात कर रहे हैं खाली स्थान जिंदाबाद के नारे लगाए जा रहे हैं कम्युनिस्ट के लोग हैं जो मोदी के मर जाने की बात कर रहे हैं विपक्ष मोदी का विरोध करते-करते अब देश का विरोध करने लगे हैं। यह बिल किसानों के हक में है किसानों के लिए दरवाजा खुला हुआ है मोदी ने कहा है कि 2022 तक किसानों की आय दोगुनी होगी जो हर हाल में रहेगा। वहीं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पश्चिम बंगाल में गृहमंत्री अमित शाह के दौरे के सवाल पर कहा कि अमित शाह में सरदार पटेल का चेहरा दिखता है बंगाल में ममता बनर्जी के आतंक से उनके विधायक और मंत्री उनका साथ छोड़ रहे हैं ममता के राज्य में वहां गैर मुस्लिम हिंदुओं का रहना दुर्लभ हो गया है इस बार भाजपा 200 सीट जीतेगी।

इस मौके पर जिला अध्यक्ष राजकिशोर सिंह,जिला उपाध्यक्ष कुंदन भारती,जिला महामंत्री कृष्ण मोहन पप्पु,मिरतुंजय कुमार समेत कई कार्यकर्ता मौजूद  थे।

गिरिराज सिंह, बेगूसराय सांसद सह केंद्रीय मंत्री

हरेराम दास – बेगूसराय

Copy

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!