Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

Sachin Tendulkar ने दिखाई दरियादिली, गरीब बच्चों के लिए किया ये नेक काम

0 123

मुंबई: मास्टर ब्लास्टर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के बीच 6 राज्यों में कमजोर तबके के 100 बच्चों के इलाज में मदद की. उन्होंने एकम फाउंडेशन (Ekam Foundation) के साथ महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल, असम, कर्नाटक, तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश के बच्चों के इलाज में मदद की जो सरकारी और ट्रस्ट के अस्पतालों में हुआ.

गंभीर बीमारियों से जूझ रहे ऐसे बच्चों की सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने मदद की जो इलाज का खर्च उठाने में सक्षम नहीं है. नवंबर महीने की शुरुआत में उन्होंने असम के माकुंदा अस्पताल (Makunda Hospital) में शिशु रोग विभाग में  मेडिकल उपकरण दिए थे जिससे हर साल 2000 से ज्यादा बच्चों को फायदा होगा. 

यह भी पढ़ें- नाराज चैनल ने अदालत में दिया एफिडेविट, कहा ‘BCCI से डरता है Cricket Australia’

एकम फाउंडेशन की मैनेजिंग पार्टनर अमिता चटर्जी (Ameeta Chatterjee) ने कहा, ‘सचिन तेंदुलकर के फाउंडेशन से जुड़ना फायदेमंद रहा है, सचिन ने हेल्थकेयर के क्षेत्र में कई अच्छे काम किए है. इस संस्था ने  वंचितों के लिए गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवा प्रदान करने में मदद की है.’ गौरतलब है कि सचिन विश्व बाल दिवस (World Children’s Day) के मौके पर यूनिसेफ (UNICEF) की पहल का हिस्सा बने थे.
(इनपुट-भाषा)

Source link

Copy

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!