Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

प्रेमी शादी करके पहुंचा अपनी विवाहित प्रेमिका को मिठाई खिलाने, हो गया झगड़ा तो गुस्से में प्रेमिका की गला दबा कर हत्या

0 55

 

First Prime: खुलासा:  यह लिव-इन रिलेशनशिप की दुःखद और खूनी कहानी है। प्रेमी प्रेमिका का खून करके कातिल बन जाता है। उसकी नवविवाहिता पत्नी अपने पति की प्रेम कहानी और खूनी बनने सच्चाई जान कर अचंभित और स्तब्ध है। इधर प्रेमी के हाथों मारी गई प्रेमिका सोनी के तीन मासूम के सिर पर से सदा के लिए मां का साया खत्म हो गया।मुफस्सिल पुलिस ने 3 मई को सहजानंदनगर में हुए सोनी कुमारी (26 साल) हत्या के नामजद आरोपी कन्हैंया कुमार को गिरफ्तार किया। तो उसने पुलिस के समक्ष अपने सब कुछ स्वीकार कर लिया।

मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजीव कुमार लाल ने बताया कि आरोपी कन्हैंया ने बताया है कि उसे सोनी कुमारी से कई सालों से अवैध सम्बंध था। सोनी सहजानंदनगर में किराया के मकान में रहती थी। उसका पति परदेश में काम करता था। पति के नहीं रहने के कारण वह अकसर सोनी के साथ ही रहा करता थ। अप्रैल माह के अंतिम सप्ताह में कन्हैंया सिंह ने सोनी के मरर्जी के विरूद एक अन्य लड़की से शादी कर ली। शादी करने के बाद वह 3 मई को मिठाई लेकर सोनी के घर पहुंचा।
गला दबा कर दी हत्या, फिर सुसाईड साबित करने के लिए पंखे से दिया लटका ।

कन्हैंया ने बताया कि ज बवह सोनी के घर पहुंचा तो उसे देख कर सोनी आग-बबुला हो गई। वह उसे भला बुरा कहने लगे। गुस्से में उसने उसकी गला दबा दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। हत्या के बाद उसने पुलिस बचने के लिए उसके गले में चुनरी लपेटा और शव को पंखा से लटका दिया। लेकिन शव का दोनों पैर केहुना से पलंग पर मुडा था। इसके बाद वह भाग गया।

प्रेमिका के पिता ने किया था कन्हैंया को नामजद

सोनी हेमरा की रहनी वाली थी। उसके पिता ने एफआईआर दर्ज कराई थी। जिसमें लाखो सहायक थाना क्षेत्र के शाहपुर निवासी कन्हैंया पर हत्या का शक जताया।

ब्यूरो रिपोर्ट : बेगूसराय

एडवर्टाइज

Copy

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!