Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

न्यायाधीश ने सफाई कर्मियों को बढ़ाया मनोबल

0 56

न्यायाधीश ने सफाई कर्मियो का बढ़ाया मनोबल

बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण पिछले 24 घंटे के दौरान 13 से अधिक और व्यक्तियों की मौत हो जाने से इस बीमारी से मरने वालों की कुल संख्या 9505 हो गई है। वहीं, संक्रमण के 324 नए मामले आने के साथ ही अब तक संक्रमित हुए लोगों की संख्या बढ़कर 717539 हो गयी है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार बिहार में पिछले 24 घंटे में संक्रमण के जो 324 नए मामले सामने आए हैं, उनमें बेगूसराय जिले में सबसे कम मामले सामने आए हैं। राज्य में अब तक 703262 मरीज ठीक हो चुके हैं जिनमें पिछले 24 घंटे के भीतर ठीक हुए 851से ज्यादा मरीज भी शामिल हैं।

आपको बता दे कि देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर का कहर अभी थमा नहीं है। राहत की बात ये है कि देश में नए कोरोना मरीजों की संख्या में कमी दर्ज की गई। वहीं कोरोना से होने वाली दैनिक मौतों का आंकड़ा अब भी चिंता का सबब बना हुआ है।

इसी कड़ी में बेगूसराय नगर निगम चौक के पास सफाई कर्मियों को व्यवहार न्यायालय के न्यायिक दंडाधिकारी सह संरक्षक विधिक सहायता मंच के श्रीमान राजीव कुमार के द्वारा मास्क, सैनिटाइजर और साबुन वितरण करके उन सबका मनोबल बढ़ाये । साथ ही साथ उनसे अपील की गई कि अभी कोरोनावायरस का संक्रमण खत्म नहीं हुआ है, इसलिए आप सभी सरकार के द्वारा बनाए गए कोरोनागाइडलाइन का पालन करें। मास्क लगाकर ही अपने कार्यस्थल पर जाए। मौके पर न्यायाधीश राजीव कुमार ने बताया कि जहां एक ओर करोनावायरस के संक्रमण से लोग घरों पर सुरक्षित रह रहे हैं, वहीं दूसरी ओर सफाईकर्मीयों के द्वारा असपताल, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड ,बाजार सहित पूरे नगरनिगम क्षेत्र में सफाई का कार्य करते हैं जो काफी सराहनीय है और ये रियल कोरोना फाइटर हैं। ये सभी सफाई का कार्य, बिना किसी भय के करते है और जिससे शहर में पर्यावरण साफ सफाई रहती है, जिससे करोना सहित अन्य संक्रमण बीमारियों का खतरा कम होता है।

मौके पर विधिक सहायता मंच के महासचिव सह पटना उच्च न्यायालय के अधिवक्ता दीपक कुमार, व्यवहार न्यायालय के पीएलभी शैलेश कुमार, समाजसेवी संजय गौतम, नगर निगम के सफाई जमादार नगीना कुमार उपस्थित थे।

Copy

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!