Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

बिहार विधानसभा चुनाव हार के बाद राजगीर पहुंचे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव

0 172

 

FP LIVE: अंतरराष्ट्रीय पर्यटक स्थल राजगीर में जन अधिकार की कोर कमेटी की बैठक में विधानसभा चुनाव में हुए ख़राब प्रदर्शन को लेकर प्रत्याशियों के बीच मंथन करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि फिलहाल सभी प्रकोष्ठ को भंग किया गया है.

अगले 15 दिनों के अंदर प्रदेश समिति का गठन एवं एक माह के अंदर जिला कमेटी का गठन किया जाएगा. वहीं, पिछले कई दिनों से लगातार चल रहे किसानों के महापंचायत पर जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि सबसे पहले किसानों के हक की लड़ाई को लेकर जाप पार्टी ने ही लाठी खाने का काम किया है. पहली लड़ाई जन अधिकार पार्टी के द्वारा ही शुरू की गई थी. बीजेपी के नेताओं ने हमारे कार्यकर्ता और पूर्व विधायकों के ऊपर लाठी चलाने का भी काम किया. हम पूरे भारत के किसानों के साथ कदम से कदम मिलाकर खड़े हैं. दिल्ली में लगातार हमारी पार्टी किसानों के साथ मजबूती से खड़ी रही है. आगामी 8 दिसंबर को बंद को लेकर जन अधिकार पार्टी मजबूती के साथ खड़ी रहेगी. जाप पार्टी बिहार के मंडी और बिहार के किसानों के सवालों पर पूरे बिहार के सभी मुख्यालयों पर अनिश्चितकालीन धरना पर बैठेगी.

वहीं विधानसभा चुनाव पर भी राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि हम लोग जनता को सही बात तो बता पाए लेकिन हम लोग इवेंट्स नहीं कर पाए क्योंकि जनता हमको सुनी और समझी भी. जनता ने हमारे पार्टी को रिस्पेक्ट ही दिया हमारे पार्टी के लीडरशिप को भी स्वीकार किया. लेकिन दोनों घटक मजबूत इवेंटस के साथ कंफ्यूज मुद्दों को लेकर जनता के बीच गए और चुनाव के बाद दोनों मजबूत घटक दल उन मुद्दों को भूल गए. पप्पू यादव ने कहा कि अब इवेंट्स नहीं करते हम जनता के मुद्दों पर सरकार से हक मारने का हक मांगने का काम करते हैं…

 

Copy

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!