Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

बेगूसराय में दोस्तों ने की गोली मारकर दोस्त की हत्या,आरोपी गिरफ्तार

0 147

First Prime:बेगूसराय के नगर निगम क्षेत्र में मंगलवार की रात एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने हत्यारोपित दोस्त के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए अनेकों स्थानों पर छापेमारी कर दो आरोपी समेत दुकान मालिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है वहीं एक आरोपी फरार गया। बता दें कि एक दोस्त ने ही दोस्त को गोली मारकर हत्या कर दी । घटना नगर थाना क्षेत्र के एनएच 31 के एक ढाबा के समीप की है। घटना के संबंध में जहां मृतक के परिजन आरोपियों पर दो लाख रुपये बकाया गबन करने के लिए हत्या का आरोप लगा लगाया है तो वहीं पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है । त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो आरोपी समेत दुकान मालिक को हिरासत में ले लिया है तथा पूछताछ कर रही है । दरअसल बेगूसराय में बीती रात दोस्ती का रिश्ता शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है जिसमें दोस्तों ने सन्नी कुमार को घर से बुलाकर गोली मारकर हत्या कर दी है ।

मृतक की पहचान साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के साहेबपुर कमाल निवासी कन्हैया लाल साह के पुत्र सन्नी कुमार के रूप में की गई है । मृतक के नाना महेंद्र शाह ने बताया कि सन्नी एक कपड़े की दुकान रॉकस्टार सुजीत कुमार के यहां मजदूरी का काम करता था और अपने ननिहाल नगर थाना क्षेत्र के मुंगेरी गंज में ही रहता था। बीती रात मृतक के दोस्त सिकंदर कुमार घर से बुलाकर ले गया था जबकि उसके दो दोस्त आशीष कुमार एवं रोहित कुमार पहले से ही ढाबा पर मौजूद था सिकंदर ने एक शादी समारोह में चलने के लिए कहा । लेकिन सन्नी कुमार के घर से निकलने के कुछ ही देर बाद परिजनों को सूचना मिली कि सन्नी कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई है । मृतक के भाई ने आनन-फानन में ग्लोकल अस्पताल ले गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं महेंद्र साह (नाना) का आरोप है कि सन्नी कुमार के द्वारा धीरे-धीरे सिकंदर कुमार को दो लाख रुपये दिए गए थे और उसे ही गबन करने के लिए सिकंदर कुमार ने अपने साथी रोहित एवं आशीष कुमार के साथ मिलकर सन्नी कुमार की हत्या की है । मृतक के पिता कन्हैया लाल साह ने दुकान मालिक सुजीत कुमार को भी हत्या में शामिल होने की बात बताई है। हलाकि घटना के वक्त ही स्थानीय लोगों ने सिकंदर कुमार को पकड़ लिया था एवं उससे पूछताछ भी किया था। जिसमें सिकंदर कुमार ने रोहित कुमार के द्वारा गोली मारने की स्वीकार किया है। नगर थाना अध्यक्ष शंकर के नेतृत्व में पुलिस के तत्परता से हत्या में शामिल आरोपी सिकंदर कुमार और आशीष कुमार समेत दुकान मालिक सुजीत को हिरासत में लिया गया है लेकिन रोहित कुमार पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया है । वहीं रोहित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है ।

हत्या के विरोध में सड़क जाम

युवक की हत्या के विरोध में लोगों ने शव को रखकर एनएच 31 को जाम कर दिया एवं जमकर हंगामा किया तथा प्रशासन के विरोध में नारेबाजी की। प्रदर्शन के दौरान आक्रोशित लोगों ने टायर जलाकर सड़क पर यातायात बाधित कर दिया इस क्रम में लोगों ने कई एंबुलेंस को भी काफी देर तक रोके रखा । गौरतलब है कि नगर थाना क्षेत्र के एनएच 31 पर पर ढाबा के समीप बीती रात सन्नी कुमार नामक एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी । हालांकि इस वारदात के बाद मृतक के परिजनों ने मृतक के तीन दोस्त आशीष ,राहुल एवं सिकंदर पर हत्या करने का आरोप लगाया था। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया तथा 2 घंटे के बाद दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है इस मामले में आरोपी रोहित कुमार अभी भी फरार चल रहा है । जहां प्रदर्शनकारी बरिय पदाधिकारियों को बुलाने की मांग कर रहे हैं वहीं स्थल पर पहुंचकर नगर थाने की पुलिस लोगों को समझा-बुझाकर लोगों को शांत कराया।

ब्यूरो रिपोर्ट : बेगूसराय

Copy

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!