Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

Entertainment: शाहरुख खान बोले- एक्टिंग मेरे लिए काम नहीं, जज्बात बयान करने का जरिया है

0 153

मुंबईः बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने रानी मुखर्जी को दिए इंटरव्यू में बताया था कि, ‘मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी हिचकी है मेरे माता-पिता का निधन… मैं 15 साल का था जब मेरे पिता गुजर गए और 26 की उम्र का था, जब मेरी मां निधन हुआ. ये हमारे लिख दुखों से भरा समय था. खाली घर हमें काटने को दौड़ता था… वो अकेलापन, दर्द और दोनों पेरेंट्स को खोने का दुख इतना ज्यादा था कि मेरी जिंदगी को जैसे खत्म कर रहा था’.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह इंटरव्यू उस वक्त का है, जब रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ रिलीज हुई थी. उस दौरान वे इंडस्ट्री के अपने कई दोस्तों का इंटरव्यू लेते हुए और उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी हिचकी के बारे में पूछती हुई नजर आई थीं.

कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों (Farmers Protest) का टीवी जगत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने समर्थन किया है. कपिल शर्मा ने किसानों के समर्थन में एक ट्वीट भी किया है. अपने इस ट्वीट के चलते कपिल शर्मा अब ट्रोल्स (Kapil Sharma Troll) के निशाने पर आ गए हैं. कई यूजर्स ने कपिल शर्मा के ट्वीट पर नाराजगी जाहिर की है और उन्हें राजनीतिक मुद्दों में अपनी सलाह ना देने की बात भी कही. हालांकि, कपिल शर्मा ने अपने अंदाज में इन ट्रोल्स को जवाब भी दिया है.

एक्टर ने अपने ट्वीट में लिखा है- ‘किसानो के मुद्दे को राजनीतिक रंग ना देते हुए बातचीत से इस मसले का हल निकालना चाहिए .कोई भी मुद्दा इतना बड़ा नहीं होता के बातचीत से उसका हल ना निकले .हम सब देशवासी किसान भाइयों के साथ हैं . यह हमारे अन्नदाता हैं.

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ एक बेहद रोमांटिक फोटो शेयर की है. फोटो में मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर को गले से लगाए और हंसते हुए नजर आ रही हैं. मलाइका और अर्जुन कपूर की ये फोटो वायरल हो रही है.

मलाइका-अर्जुन की इस फोटो पर अर्जुन कपूर के चाचा और बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर ने भी कमेंट किया है और इस जोड़ी की तारीफ की है. संजय कपूर ने दोनों की तारीफ करते हुए दिल वाला इमोजी पोस्ट किया है.

Source link

Copy

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!