Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

आरजेडी के जिला अध्यक्ष ने सुप्रीम कोर्ट एवं चुनाव परिणाम पर उठाए सवाल !

0 344

 

आरजेडी के जिला अध्यक्ष ने सुप्रीम कोर्ट एवं चुनाव परिणाम पर उठाए सवाल !

ब्यूरो रिपोर्ट: बेगूसराय में राजद के कार्यकर्ताओं एवं नेताओं ने एक बैठक कर जहां एक तरफ विगत विधानसभा चुनाव परिणामों पर सवाल खड़े किए हैं तो वहीं दूसरी ओर न्यायिक व्यवस्था को भी सरकार के दबाव से प्रेरित बताया है । राजद के जिला अध्यक्ष मोहित यादव ने कहा कि कानून में ऐसा प्रावधान है कि किसी भी मुजरिम को आधे से अधिक सजा जेल में काट लेने के बाद उसे बेल पर रिहा कर दिया जाता है । लेकिन आज राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के विरुद्ध जजमेंट दिया जा रहा है ।

राजद कार्यकर्ताओं ने सीधे-सीधे सुप्रीम कोर्ट पर आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार के दबाव में आकर सुप्रीम कोर्ट के द्वारा फैसले दिए जा रहे हैं । वहीं दूसरी ओर मोहित यादव ने कहा कि बेगूसराय की 7 विधानसभा सीटों पर जहां भी महागठबंधन की हार हुई वहां पदाधिकारियों के द्वारा सही गिनती नहीं करने की वजह से बिपरीत परिणाम सामने आए हैं । कार्यकर्ताओं ने कहा कि अगर लालू यादव को न्याय नहीं मिलेगा तो अब राजद कार्यकर्ता आंदोलन करने को विवश होंगे।

हालांकि विधि व्यवस्था को लेकर भी सवाल खड़े किए हैं बिहार में लगातार हो रहे अपराधिक घटनाओं पर विशेष चर्चा किए है डबल इंजन की सरकार होने के बावजूद बिहार में प्रत्येक दिन लूट,हत्या,अपहरण,छिनताई की घटना घटती रहती है यहां के पुलिस प्रशासन मुख दर्शक बनी हुई है। जिले में लगातार ज्यादातर व्यवसायियों से लेकर बैंक में लूट की घटना घट रही है जिसे पुलिस उद्भेदन करने में विफल साबित हो रही है देश के न्याय व्यवस्था संकट में है। न्यायपालिका के द्वारा देश में जो भी निर्णय लिया जा रहा है वह केंद्र सरकार के दबाव में हो रहा है ।

बताते चलें कि लोहिया कर्पूरी आश्रम के प्रांगण में बेगूसराय राष्ट्रीय जनता दल जिला अध्यक्ष मोहित यादव के नेतृत्व में जिले के सभी प्रखंड अध्यक्ष प्रखंड प्रधान महासचिव जिला कार्यकारिणी एवं सभी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष की संयुक्त बैठक जिला अध्यक्ष मोहित यादव की अध्यक्षता में संपन्न हुई ।

मोहित यादव – जिला अध्यक्ष,राजद बेगूसराय

कार्यक्रम में उपस्थित जिला उपाध्यक्ष सुधीर सिंह, मदन रजक, जिला महासचिव मकबूल आलम, राजीव यादव, त्रिभुवन कुमार उर्फ पिंटू, निशांत कुमार सिंह, बहादुर यादव,विष्णु देव साहनी, कांति सिंह, धनिक लाल दास, प्रखंड अध्यक्ष सुरेश यादव, जनार्दन यादव, कैलाश यादव, सुरेंद्र राम, सिकंदर अली , जियाउर रहमान, प्रखंड अध्यक्ष व प्रधान महासचिव सुरेंद्र पासवान, जिला सचिव कामदेव यादव, जितेंद्र पासवान, बाल्मीकि यादव, रामप्रीत यादव, मोहम्मद इकबाल, रवि कुमार, सोनेलाल शाह, ललिता ठाकुर, निर्मला देवी , संजीत दास ,अब्दुल जब्बार, बैजनाथ चौधरी, सूरज यादव, शाजानंद यादव, अनिल यादव,सुनील यादव, अरुण यादव, श्याम प्रसाद दास, रमेश दास , शिव कुमार यादव, अरुण सिंह, दीपक कुमार यादव, बलराम सैनी, धीरज तांती, राम लखन यादव इत्यादि सभी पदाधिकारी उपस्थित थे .

 

 

Copy

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!