Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

अपराधियों ने दुकान पर इश्तिहार चिपका कर मांगा रंगदारी टैक्स, 24 घंटे के अंदर नहीं दिया तो जान से मारने की धमकी

0 157

FP LIVE- बेगूसराय /चेरियाबरियारपुर:  प्रशासन के द्वारा अपराध एवं अपराधियों पर नियंत्रण करने की प्राथमिकता का दावा चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार की अहले सुबह उस वक्त खोखला साबित होते दिखाई पड़ा. जब अपराधियों ने एक किराना दुकानदार से रंगदारी मांगने से संबंधित इस्तेहार उसके दुकान के गेट पर चिपका दिया.

इस्तेहार में दो दिनों की मोहलत देते हुए 01 लाख रूपए देने की मांग करते हुए खुलेआम स्थानीय प्रशासन को चुनौती पेश कर दी. जानकारी अनुसार उक्त इस्तेहार खांजहांपुर पंचायत के वार्ड नंबर -05 निवासी शंकर तांती के पुत्र राजीव तांती के दुकान पर चिपकाया गया है. जिससे उक्त दुकानदार भयभीत होकर दहशत के साए में जीने को मजबूर हो गया है. सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार सुबह सवेरे जैसे ही दुकानदार की नजर इस्तेहार पर पड़ी. भय और दहशत से थर-थर कांपने लगा. वहीं उक्त खबर पुरे क्षेत्र में जंगल के आग की तरह फ़ैल गई. तथा लोगों की भीड़ उक्त इस्तेहार को देखने एवं पढ़ने के लिए जमा हो गई. जबकि अपराधियों के बुलंद हौसले की चर्चा लोगों के बीच दिनभर चलती रही. बताया जाता है अपराधियों ने उक्त इस्तेहार में अपना मोबाइल नंबर भी जारी किया है. जिसमें बात करने का समय एक घंटा 12 बजे से एक बजे तक निर्धारित किया गया है. साथ ही रंगदारी नहीं देने की स्थिति में दुकान खोलने से मना कर दिया है. साथ ही रंगदारी जमा नहीं करने पर जान से हाथ धोने की धमकी देते हुए विशेष चालाकी नहीं करने की हिदायत दी है.

वहीं उक्त इस्तेहार के बाबत थानाध्यक्ष पल्लव ने बताया कि प्रथमदृष्टया किसी भी अपराधी के द्वारा अक्सर अपनी पहचान को छिपाया जाता है. लेकिन इस मामले में अपराधी द्वारा सार्वजनिक तौर पर मोबाइल नंबर जारी करना मामले को दूसरी ओर इंगित कर रहा है. हो सकता है किसी शरारती तत्व के द्वारा मजाक किया गया हो. वैसे उस नंबर पर सम्पर्क साधने सहित अन्य कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

Copy

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!