Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

मौसम में बदलाव घने कोहरे ने रोकी वाहनों की रफ्तार

0 202

 

FP-LIVE: जिले में मौसम ने बदला अपना मिजाज अब धीरे-धीरे सर्दी का असर दिखने लगा है। ठंड बढऩे के साथ अब घने कोहरे ने वाहनों की रफ्तार पर ब्रेक लगाना शुरू कर दिया है। इसके चलते हादसे की आशंका बढ़ गई है। सोमवार की सुबह-सुबह क्षेत्र में ठंड बढऩे के साथ ही सुबह घना कोहरा छाने से मार्ग से गुजरने वाले वाहनों की रफ्तार से दुर्घटनाओं के होने की संभावना बढ़ गई है।

हालांकि एक तरफ जहां जिले में लगातार ठंड में वृद्धि हुई है तो वही कोहरे ने भी असर दिखाना शुरू कर दिया है । आज सुबह से ही घना कोहरा छाया हुआ है जिसकी वजह से एनएच 28 एवं एनएच 31 पर गाड़ियों की रफ्तार धीमी हो गई है । हालांकि प्रशासन के द्वारा प्रमुख स्थानों पर जहां भी अत्यधिक संख्या में लोग आर पार करते हैं वहां गृह रक्षक के जवानों को तैनात किया गया है।

ठंड इतनी अधिक होने लगी है कि शाम होते ही ठिठुरन से आम जन जीवन पर इसका असर दिख रहा है। इससे लोग अपने घरों में दुबकने लगे हैं। सुबह का नजारा काफी बदल गया है। घना कोहरे से क्षेत्र में सुबह के समय अंधेरा छा जा रहा है। दस मीटर की दूरी तक भी कोहरेे के चलते कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा है। सुबह साढ़े सात आठ बजे के बाद तक कोहरा छाया रहा। बेगूसराय के एनएच 31 और  एस एच 55 मार्ग पर घना कोहरा होने से मार्ग से होकर गुजरने वाले वाहनों को बत्ती जलाकर आवागमन करना पड़ रहा है। ऐसे में वाहनों की रफ्तार धीमी न होने से दुर्घटनाओं की भी संभावना बढ़ सकती है।

Copy

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!