Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

एआईएसएफ की छात्राओं ने मीनाक्षी को न्याय दिलाने के लिए निकाला आक्रोश मार्च

0 132

 

मीनाक्षी को न्याय दिलाने के लिए AISF की छात्राओं ने निकाला आक्रोश मार्च

FP LIVE: बेगूसराय में AISF की छात्राओं ने आक्रोश मार्च निकालकर मीनाक्षी को न्याय दिलाने के लिए सड़क पर उतर गई है बता दे कि पिछले दिनों मीनाक्षी के गायब होने की खबर बीरपुर थाना में  परिजनों के द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई थी । AISF के छात्राओं ने कहा कि पुलिस की लापरवाही और निष्क्रियता की वजह से एक छात्रा की मृत्यु हो गई। जिला प्रशासन अविलंब मीनाक्षी के हत्यारे को गिरफ्तार करें नहीं तो हमारा संगठन जिला प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोलने को बाध्य होगा जिसकी जवाबदेही जिला प्रशासन की होगी । उपर्युक्त बातें वीरपुर की छात्रा मीनाक्षी की हत्या से आक्रोशित AISF की छात्राओं द्वारा निकाले गए आक्रोश मार्च को संबोधित करते हुए एआईएसएफ के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अमीन हमजा एवं जिला छात्रा संयोजिका सह श्री कृष्ण महिला महाविद्यालय छात्रसंघ अध्यक्ष अप्सरा कुमारी ने  कहा कि वर्तमान सरकार में देश की छात्राएं महिलाएं बिल्कुल असुरक्षित है। चाहे वह बालिका शेल्टर होम की घटना हो चाहे उत्तर प्रदेश के अंदर रेप की घटना हो या पूरे देश भर में हो रहे छात्राओं एवं महिलाओं  के साथ दुराचार की घटना हो इन तमाम घटनाओं में सरकार पूरी तरह से मौन है।

सरकार की चुप्पी अपराधियों से गठजोड़ को दर्शाता है। संगठन के जिला मंत्री किशोर कुमार, उपाध्यक्ष राकेश कुमार, कोषाध्यक्ष अमरेश कुमार, सह सचिव सदरे आलम खान ने संयुक्त रूप से कहा कि बेगूसराय जिले एवं बिहार के विभिन्न जिला में लगातार अपराधी का बोलबाला बढ़ रहा है .जिले में बढ़ते अपराध से जनता खौफ का माहौल में जी रहा है । जिला प्रशासन अपराधियों एवं ऐसे कुकर्मी व्यक्तियों पर शिकंजा कसे नहीं तो आने वाले दिनों में हमारा संगठन जिला प्रशासन के लापरवाही के खिलाफ आर पार की लड़ाई लड़ने के बाध्य होगा ।  जिसकी सारी जवाबदेही जिला प्रशासन की होगी।

आक्रोश मार्च के दौरान छात्राओं का क्रांतिकारी जत्था पटेल चौक चलकर जिला कार्यालय से जुलूस की शक्ल में एआईएसएफ की महिला काॅलेज अध्यक्ष कहकशाँ नाज एवं सचिव सोनम कुमारी के नेतृत्व में दर्जनों छात्र छात्राओं ने उपर्युक्त घटना के विरोध में हाथ में मुद्दा संबंधी कार्डबोर्ड, झंडा, बैनर लेकर मीनाक्षी को न्याय दो, मीनाक्षी के हत्यारे को अविलंब गिरफ्तार करना होगा, छात्राओं महिलाओं की शिक्षा सुरक्षा और सम्मान की गारंटी करनी होगी। विभिन्न मांग संबंधी गगनभेदी नारे लगाते हुए शहर का मार्केट  भ्रमण करते हुए पुनः पटेल चौक पहुंचकर पटेल जी की मूर्ति के समीप सभा में तब्दील हो गया।
कार्यक्रम के मौके पर महिला कॉलेज उपाध्यक्ष शमा नाज,मौसम कुमारी, अनामिका कुमारी, महाविद्यालय प्रतिनिधि अनंत कुमार, छात्र नेता मोनू  कुमार , स्वीटी, मारिया, काजल, राधा, प्रेम लता, श्यामली, प्रीति कुमारी सहित दर्जनों छात्राएँ उपस्थित थीं।

Copy

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!