Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

बाइक सवार हथियारबंद नकाबपोश अपराधियों ने की लूटपाट, विरोध करने पर दो व्यक्ति को गोली मारकर फरार

0 25

 

FP LIVE: बेगूसराय में बाइक सवार सड़क लूटेरों के द्वारा बाईक की लूट के दौरान 2 व्यक्तियों को गोली मार कर ज़ख्मी कर दिया गया है। जख्मी को इलाज के लिए बेगूसराय के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया.

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की देर शाम लाखो थाना क्षेत्र की इनियार ढाला के निकट एन एच 31 पर सिमरिया से बलिया जा रहे 2 बाइक सवार दो व्यक्ति को हथियार बन्द अपराधियों ने पिस्तौल का खौफ दिखा कर रोक लिया और बाईक छीनने की कोशिश की तभी बाईक सवार ने विरोध किया जिस के बाद अपराधियों ने दोनों को गोली मार दी, और बाइक, सोने का चैन, अंगूठी एवं लगभग नगद 15000 रुपए लूट कर फरार हो गया। घायल बाइक सवार दोनो की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के दनौली फुलवरिया गांव के वार्ड नम्बर 7 निवासी रामचरित्र प्रसाद यादव के 45 वर्षीय पुत्र किसान रंजित यादव और सीराजा गांव के वार्ड नम्बर 9 निवासी गंगा पंडित के पुत्र कोचिंग सेंटर संचालक विकास कुमार के तौर पर की गई है। लूटेरों की गोली से घायल के परिजनों ने बताया कि विकास और रणजीत हाथीदह थाना क्षेत्र की हाथीदह गांव से रंजीत अपने बेटे के लिए लड़की देखने गए थे और लौटते वक्त एक बाइक पर सवार तीन हथियार बन्द सड़क लूटेरों ने बेगूसराय जिले के लाखो थाना क्षेत्र के इनियार गांव के समीप अपराधियों ने लूटपाट के दौरान गोली मारकर फरार हो गया। दोनों घायल किसी तरह अपनी जान बचाकर घर की ओर भागकर परिजनों को मोबाइल के माध्यम से सूचना दी। सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया फिर आनन-फानन में परिजन पहुंच कर दोनों घायल को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया है।

वहीं घायल विकास कुमार ने बताया कि एक ही बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने बाइक सवार विकास और रंजीत को रोककर साइड किया फिर पिस्तौल दिखाकर बाईक के अलावे गले से सोना का चैन, हाथ से सोने की अंगूठी और पास में रखें लगभग 15 हज़ार रुपया भी लूट लिया है।

घटना की जानकारी मिलते ही सदर डीएसपी राजन सिन्हा एवं मुफस्सिल थाना अध्यक्ष राजबिंदु प्रसाद समेत बलिया थाना में प्रतिनियुक्त प्रशिक्षु आई पी एस अवधेश अपने पुलिस बल जवानों के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और स्थानीय लोगों से घटना की जानकारी लेने के बाद लूटेरों की पहचान और गिरफ्तारी की कारवाई के लिए कूच कर गए हैं। इधर घटना से नाराज स्थानीय लोगों ने NH 31 को जाम कर गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। तो वहीं भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच कर लोगों को समझा-बुझाकर जाम को हटाया गया ।

Copy

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!